बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्म मुंबई गाथा हाल ही में रिलीज़ हुई है। अभिनेता की फिल्म को काफी प्रशंसा मिल रही है। इमरान के नाम के रूप में जल्द ही के रूप में सुना है, चुम्बन ब्वॉय की छवि अक्सर प्रशंसकों के मन में बनाया जाता है। इमरान के बाद, अब हर एक अभिनेता लगभग जमकर स्क्रीन पर चूम लेती है। अब इमरान हाशमी खुले तौर पर एक साक्षात्कार में अपने चुंबन लड़के की छवि के बारे में बात की है। मुंबई सागा के बाद, इमरान जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ एक फेस फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। ऐसे में अब इमरान ने बताया है कि उन्हें ऐसी फिल्में कैसे मिलीं और सीन देते समय उन्हें क्या लगता है, अभिनेता ने इस सब पर खुलकर बात की है।

इमरान हाशमी का कहना है कि लोग उनकी फिल्मों और चुंबन दृश्यों, लेकिन इस बारे में कुछ लगता है आज भी भले ही मैं इस तरह के दृश्यों देने से बचना नहीं है। मैं अब भी बिना किसी परेशानी के इस तरह के दृश्य कर सकता हूं। अभिनेता का कहना है कि चुम्बन का दृश्य आज भी उसके लिए कोई मुद्दा नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है, जहां फिल्म फिट उसे की कहानी। अभिनेता का कहना है कि मैं अभी भी चुंबन दृश्य के साथ एक समस्या है, लेकिन मैं तो बस जहां दृश्य है कि फिल्माया हो जाएगा कहानी में तय किया गया है पर ध्यान देना है और क्या यह मेरे चरित्र या नहीं करने के लिए संबंधित हो सकता है। मुझे उस समय निर्देशकों द्वारा समान भूमिकाएं दी गई थीं।

मैं एक अभिनेता के रूप में अलग ढंग से प्रयोग करने के लिए करना चाहता था और मैं बस फिर से और यहां तक ​​कि अधिक से अधिक एक ही बात करने के लिए करता है, तो उन चीजों को बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं कर रहे थे नहीं करना चाहता था और चुंबन दृश्य मेरे लिए सिर्फ काम का एक हिस्सा था । हाल ही में, इमरान हाशमी ने कहा है कि वह स्क्रीन पर सबसे अच्छा किसर के रूप में आमिर खान मानते हैं। आमिर 3 इडियट्स में करीना कपूर चूमा था और यह कहा जा रहा है कि अब दोनों लाल सिंह चड्ढा में भी चूमा है। तो अब करीना कपूर को इमरान का जवाब बुरा लग सकता है। इतना ही नहीं, अभिनेता से पूछा गया कि सलमान खान सहित कुछ हस्तियों से क्या सवाल पूछे जाएंगे, उन्होंने कहा, "मैं पूछूंगा कि उन्हें अपनी बुद्धि कहाँ से मिली? मुझे लगता है कि वह बहुत मजाकिया हैं।

साथ ही, इमरान हाशमी ने एक गुणवत्ता के बारे में बात की जिसमें उन्होंने शाहरुख खान की प्रशंसा की और कहा, "मुझे लगता है कि उनके पास कड़ी मेहनत और उनकी दृढ़ता है, मुझे लगता है कि ये अच्छे गुण हैं। बॉलीवुड में, सीरियल किसर का पदक इमरान हाशमी के नाम पर है, लेकिन वह बिना किसी कारण के बदनाम है। जबकि धारावाहिक को किसर इमरान नहीं बल्कि आमिर खान भी कहा जा सकता है। आमिर खान पिछले 30 वर्षों में 14 नायिकाओं चूमा गया है। आमिर, जो 1984 में उनकी फिल्म शुरुआत की, एक ही फिल्म में किटू गिडवानी के साथ एक चुंबन दृश्य था। तो फिल्म 'धूम 3' जो 2013 में बाहर आया था जब तक के बाद से, आमिर 14 के बारे में फिल्मों में दृश्यों चुंबन किया है।

Related News