बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अवतार की वजह से चर्चा में रहती हैं। ईशा गुप्ता वर्तमान में सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और उन्होंने समय-समय पर अपनी बोल्ड तस्वीर साझा की है। इस बीच, ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

जो उनके फैंस के बीच खूब वायरल हो रहा है। ईशा अपनी इस तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर वापस आ गई हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। और लोग लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं। इस पर प्रतिक्रिया दी। फोटो में ईशा गुप्ता एक एनिमल प्रिंट की बिकिनी में सेल्फी लेती नजर आ रही हैं।

हर कोई उनकी बोल्डनेस से तंग आ चुका है और ईशा को उनके पिक्स पर खूबसूरत तारीफ भी मिल रही है। लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। आपको बता दें कि ईशा गुप्ता को 2009 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का ताज पहनाया गया था। जिसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री में प्रवेश किया। उन्होंने जन्नत 2 से इंडस्ट्री में प्रवेश किया। इमरान हाशमी फिल्म में मुख्य भूमिका में थे और उन्होंने रुस्तम, राज 3 जैसी फिल्मों के साथ उद्योग में भी अपना जलवा बिखेरा। फिल्मों से ज्यादा ईशा अपने बोल्ड पिक्स और इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए सुर्खियों में हैं।

Related News