बॉलीवुड डेस्क। कलर्स टीवी का सबसे ज्यादा पसंदिदा शो द कपिल शर्मा शो आज छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है। ऐसा लगता है आज रात एक नए सीजन में कुछ नए किरदार पेश किए जाएंगे जिसका प्रोमो कुछ हफ़्ते पहले जारी किया गया था लेकिन जब इस शो का प्रोमो जारी हुआ था तो इसने प्रशंसको को आश्चर्यचकित कर दिया था कि प्रोमो में सुमोना चक्रवर्ती क्यों नहीं है।

सुमोना लंबे समय से द कपिल शर्मा शो का अहम हिस्सा रही हैं। और फैंस सवाल कर रहे थे कि वह नए सीजन का हिस्सा हैं या नहीं। और उनके सभी सवालों का जवाब तब दिया गया जब सुमोना के शो की शूटिंग शुरू होने की खबरें आईं। लेकिन फिर भी फैंस को तब भी यकीन नहीं इस शो के फैंस को तब तसल्ली हुई जब अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो साझा करते हुए कहा कि सुमोना के बिना शो अधूरा है।वह शो में है। हम उसके बिना शो कभी नहीं बनाएंगे।"

लेकिन हालही में एक वीडिया काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें सुमोना ने कहा, "वो कभी नहीं पता चलेगा किसी को कि मैं प्रोमो में क्यों नहीं थी।" और सितारों को प्रोमो की जरूरत नहीं है।" खैर, इस पर अभिनेत्री की मजाकिया प्रतिक्रिया प्रभावशाली है।

Related News