आदमी का समय कब बदल जाए कुछ नहीं पता। ऐसा ही कुछ भाग्य लेकर हमारे बीच जन्मी एक कलाकार है ,आज हम एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं जो जन्म के समय ही अपना पेट भरने वाली है और आज यह एक्ट्रेस सालाना 10 करोड़ से ज्यादा कमाती है।

यह टीवी अभिनेत्री कोई और नहीं, भारती सिंह हैं जो मुस्कुराती हैं और अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाती हैं। टीवी कॉमेडी की रानी मानी जाने वाली भारती सिंह का जन्म 3 जुलाई 1984 को अमृतसर में हुआ था। स्टार वन पर द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की दूसरी रनर-अप भारती ने कहा कि उसे आज वहां पहुंचने में कई साल लग जाएंगे, लेकिन भारती को वहां पहुंचने में बहुत कम समय लगा। यह सब उनके निरंतर संघर्ष के बल पर किया गया था।

उनके जन्म के समय, मैं आपको बता सकता हूं कि उनका परिवार बहुत गरीबी में था। भारती की माँ, जो गरीबी से थक चुकी थी, उसे पेट में मारना चाहती थी। वह नहीं चाहती थी कि उसका बच्चा इस गरीबी में पैदा हो और उनकी तरह पीड़ित हो। लेकिन बाद में उन्होंने भारती के पिता के कहने पर फैसला टाल दिया और भारती को जन्म दिया।

भारती के 2 साल के होने पर उनके पिता की मृत्यु हो गई। अपने पिता की मृत्यु के बाद, भारती ने धीरे-धीरे अभिनय करना शुरू कर दिया और आज वो ऐसे मुकाम पर है जानते है, एक रिपोर्ट के अनुसार, भारती का वार्षिक राजस्व 10 करोड़ रुपये से अधिक है। स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह ने कई टीवी शो में भी काम किया है, जिनमें एफआईआर और अदालत शामिल हैं।

Related News