इंटरनेट डेस्क| भारत पाकिस्तान में चाहे कितनी ही दूरियां क्यों न हो लेकिन हमारा सिनेमा जगत इन दूरियों को नहीं मानता। हमारे बॉलीवुड के कई एक्टर ऐसे है जिन्होंने पाकिस्तान की फिल्मों में ​काम किया है और पाकिस्तान के कई कलाकार ऐसे है जिन्होंने अपनी किस्मत बॉलीवुड में आजमायां। बॉलीवुड की सारी फिल्में भारत के साथ साथ देश विदेशों में रिलीज होती है जहां उनके फैन्स द्धारा फिल्म को काफी सराहा जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही पाकिस्तानी ​कलाकार के बारे में बता रहे है जिन्होंने बॉलीवुड में आकर एक अलग ही नाम कमाया है।

फवाद खान

फवाद खान पाकिस्तान के सबसे लोकप्रिय अभिनेता है उनकी फैन फॉलोइग देश विदेशों तक है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म ​कपूर एंड संस से की थी जो बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट रही थी फिल्म में उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के बडे भाई का रोल प्ले किया था। इसके बाद उन्होंने ए दिल है मुश्किल में भी देखा गया था। वह लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

माहिरा खान

माहिरा खान ने बॉलीवुड में शाहरूख खान स्टारर फिल्म रईस से फिल्मों में कदम रखा था। वह पाकिस्तान की सबसे बडी एक्ट्रेस में गिनी जाती है। माहिरा की फिल्म रईस में उनके किरदार की काफी तारीफ की गई थी।

सबा कमर जमान

सबा ने अपने बॉलीवुड में फिल्मों की शुरूआत फिल्म हिन्दी मीडियम से की थी इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान लीड रोल में थे फिल्म देख कर किसी को भी नहीं लगा कि यह फिल्म सबा की डेब्यू फिल्म है। इस फिल्म ने कई अवार्ड अपने नाम किए थें

Related News