साउथ सुपस्टार वेंकटेश दग्गुबाती के जन्मदिन के मौके पर फिल्म F3 की टीम ने एक विशेष टीज़र का जारी ककिया। सोशल मीडिया पर वीडियो लिंक शेयर करते हुए, F3 के निदेशक अनिल रविपुडी ने लिखा, “यहाँ #F3Movie से @VenkyMama सर का विशेष जन्मदिन वीडियो है। हमेशा की तरह ढेर सारी ऊर्जा के साथ #FUNtastic जन्मदिन मनाएं!

22 सेकेंड के टीजर में वेंकटेश दग्गुबाती एक नवाबी अवतार में नजर आ रहे हैं, जिसके एक हाथ में करेंसी नोट हैं और उनके सामने और भी करेंसी रोल हैं। जबकि हैदराबाद की प्रतिष्ठित चारमीनार पृष्ठभूमि में दिखाई देती है, लोगों का एक समूह नायक का मनोरंजन करने के लिए स्थापित कव्वाली में नृत्य करता है। कुल मिलाकर, वीडियो फिल्म में वेंकटेश के चरित्र के पैसे वाले स्वभाव को स्थापित करता है।

इस बीच, टॉलीवुड हस्तियों ने ट्विटर पर वेंकटेश को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। F3 में सह-कलाकार वरुण तेज ने लिखा: "मेरे पसंदीदा @VenkyMama सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं !! आपके साथ काम करना एक खुशी है। तुम बहुत मज़ेदार हो! आपको अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना! बहुत सारा प्यार!"

"तुम क्या जानते हो? मुझे पता है कि जब भी मैं परिवार, दोस्तों, या यहां तक ​​कि अकेले भी होता हूं तो वेंकी मामा की फिल्मों का आनंद कैसे लेना चाहिए। कोई भी शैली, कोई भावना, एकल नाम। हैप्पी बर्थडे @VenkyMama, ”नेटफ्लिक्स ने फोटो को कैप्शन दिया।

अन्य विभिन्न कलाकारों ने एक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और हमारी टीम भी उन्हें जन्मदिन की बधाई देती हैं।

Related News