दीपिका पादुकोण का नाम हाल ही में बॉलीवुड ड्रग नेक्सस में फस गया है जो NCB द्वारा जांचा गया है। मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ उनकी कथित ड्रग चैट की रिकवरी के बाद ऐसा हुआ। उन्होंने कथित तौर पर maalऔर Hash जैसे पदार्थों के बारे में चैट की है। दीपिका और उनके मैनेजर दोनों को एजेंसी ने कुछ दिन पहले बुलाया और उसी के बारे में पूछताछ की। इसके बाद ये से भी खुलासा हुआ कि अभिनेत्री के तीन सह-कलाकारों, 'S', R, 'और' A 'को NCB द्वारा बुलाया जाएगा।


टीओआई के अनुसार, एजेंसी ने दीपिका पादुकोण के को-एक्टर्स को बुलाने की रिपोर्ट को रद्द कर दिया है। NCB के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इन ख़बरों को झूठा करार दिया है। यह विशेष अधिकारी कथित तौर पर ड्रग मामले को संभाल रहा है और दीपिका, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और अन्य से पूछताछ का भी हिस्सा था। इससे पहले, कुछ रिपोर्टों में यह भी कहा गया था कि NCB ने इन अभिनेत्रियों को लगभग क्लीन चिट दे दी है। लेकिन अब, एजेंसी ने इन रिपोर्टों का भी खंडन किया है।

इस बीच, एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एजेंसी ने शुरू में उसकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, उसके एक्स मैनजेर क सैमुअल मिरांडा, और स्टाफ दीपेश सावंत को ड्रग्स की खरीद के आरोप में गिरफ्तार किया था। वे फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। एक अन्य व्यक्ति जो NCB के रडार पर है, क्षितिज प्रसाद है, जो पहले धर्मटिक एंटरटेनमेंट के साथ जुड़ा हुआ था, जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की सहायक प्रोडक्शन है। एजेंसी ने निर्माता को गिरफ्तार किया है और ड्रग्स एंगल के संबंध में उससे पूछताछ की है।

Related News