मोस्ट एलिजिबल बैचलर (एमईबी) की टीम ने मंगलवार को हैदराबाद में अल्लू अर्जुन के साथ विशेष अतिथि के रूप में फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता अखिल अक्किनेनी और पूजा हेगड़े भी मौजूद थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, अल्लू अर्जुन ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टीम को उनकी सफलता के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा, 'अखिल, बधाई। मैं व्यक्तिगत रूप से आपकी सफलता से बहुत खुश हूं। मैं उसे एक छोटे भाई की तरह महसूस करता हूं। वह अच्छा डांस करते हैं और एक्शन स्टंट भी अच्छे से करते हैं। लेकिन, वह अपनी सारी ताकत को पीछे छोड़कर एक कहानी और एक किरदार करना चाहते थे। उसने चुनाव किया और मैं उसका सम्मान करता हूं। और, मेरा मानना ​​है कि चरित्र (फिल्म में) के लिए आपके सम्मान ने आपको सफलता दिलाई है। एक अभिनेता की पसंद ही सब कुछ होती है।"

पूजा हेगड़े की प्रशंसा करते हुए, अला वैकुंठपुरमुलु स्टार ने कहा, “प्रत्येक फिल्म के साथ, पूजा अपने करियर का ग्राफ बढ़ा रही है। एक अभिनेता के रूप में, मुझे लगता है कि मैं यह कहने के योग्य हूं कि आप इस फिल्म के साथ एक अभिनेता के रूप में दो कदम ऊपर चले गए हैं। यह आपका अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। बधाई हो, और मैं व्यक्तिगत रूप से आपके लिए बहुत खुश हूं कि आप ऊपर और ऊपर जा रहे हैं।"

अखिल अक्किनेनी ने अपने भाषण में अल्लू अर्जुन को कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने और टीम का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया।

बोम्मरिलु भास्कर द्वारा निर्देशित, मोस्ट एलिजिबल बैचलर में संगीत रचनाओं को गोपी सुंदर ने संभाला है। बनी वास और वासु वर्मा ने गीता आर्ट्स 2 बैनर के तहत फिल्म का निर्माण किया।

Related News