रणदीप हुड्डा का जन्म 20 अगस्त 1976 को रोहतक, हरियाणा में हुआ था और आज वे अपना जन्मदिन मना रहे हैं। रणदीप हुड्डा एक भारतीय अभिनेता और घुड़सवारी हैं, जिन्होंने कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है। आज के समय में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने घुड़सवारी में भारत के लिए रजत पदक भी जीता है। वह नियमित रूप से पोलो और शो जंपिंग में भाग लेते हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं उनकी संपत्ति के बारे में।

रणदीप हुड्डा का जन्म एक धनी परिवार में हुआ था। उनके पिता उन्हें डॉक्टर बनाना चाहते थे, लेकिन रणदीप हुड्डा के इरादे कुछ और थे। वह घुड़सवारी में बेहद अच्छे थे और उन्होंने कई पुरस्कार भी जीते थे। हालाँकि, अपने पिता की वजह से उन्होंने वह सब छोड़ दिया और पढ़ाई और डॉक्टर बनने के लिए नई दिल्ली चले गए। हालांकि, एह कभी डॉक्टर नहीं बने, क्योंकि वह कभी भी डॉक्टर नहीं बनना चाहते थे। अपनी उच्च शिक्षा पूरी करने के बाद, रणदीप हुड्डा ने मॉडलिंग और अभिनय करना शुरू कर दिया।

रणदीप हुड्डा की कुल संपत्ति 10 मिलियन डॉलर है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 73 करोड़ रुपये है। वह पिछले कुछ समय से भारतीय फिल्म उद्योग में काम कर रहे हैं।

रणदीप हुड्डा के पास कुछ कारें भी हैं। उनकी कारों में Mercedes Benz GL 350 CDI, एक Volvo V90 और कुछ अन्य शामिल हैं। रणदीप हुड्डा का हरियाणा में और मुंबई में भी एक घर है। रणदीप हुड्डा इन दिनों अपने परिवार के साथ मुंबई में रह रहे हैं। वह अक्सर उनके हरियाणा स्थित घर जाते हैं।

Related News