जैसा हमने आपको हमारे इससे पूर्व लेख में बताया था की अगर आप साउथ फिल्मों के दिवाने हैं हैं तो आपके लिए आने वाले समय में अनेक फिल्में रिलीज होने वाली हैं, इस लाइन में आगे खड़े हैं सुपरस्टार नानी जिनकी नई फिल्म श्याम सिंघा रॉय का प्री-रिलीज़ इवेंट मंगलवार को तेलंगाना के वारंगल में उनके सह-कलाकारों साई पल्लवी, कृति शेट्टी और फिल्म के निर्माता वेंकट बोयनापल्ली की उपस्थिति में आयोजित किया गया था। तेलंगाना के पंचायतराज, ग्रामीण विकास और ग्रामीण जल आपूर्ति मंत्री एराबेली दयाकर राव और निर्माता दिल राजू विशेष अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

कार्यक्रम में नानी ने कहा, "मैं मंत्री दयाकर को वारंगल में होने वाले कार्यक्रम के लिए समर्थन और कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। 24 दिसंबर को आपको बहुत अच्छा परिणाम देखने को मिलने वाला है। मैं इस फिल्म को बनाने में बेहद गर्व का अनुभव कर रहा हूं। हालांकि कई बड़ी फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं, लेकिन प्रतिस्पर्धा को लेकर एक इंच भी डर नहीं है। क्योंकि मुझे पता है कि फिल्म को कितनी अच्छी तरह आकार दिया गया है। मुझे विश्वास है कि आप (दर्शक) श्याम सिंघा रॉय को भी पसंद करेंगे। मैं यह फिल्म देखने के बाद कह रहा हूं।"

इस मौके पर फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया गया। फिल्म में नानी को दो अलग-अलग अवतारों में दिखाया- वासु, एक सामान्य फिल्म निर्देशक, और श्याम सिंघा रॉय, जो कोलकाता में एक लेखक से नेता बने। ट्रेलर साईं पल्लवी को देवदासी के रूप में प्रस्तुत करता है और श्याम सिंघा रॉय के साथ उसके परेशान संबंधों पर संकेत देता है।

श्याम सिंघा रॉय में मैडोना सेबेस्टियन, राहुल रवींद्रन, मुरली शर्मा और अभिनव गोमातम भी हैं। फिल्म की शूटिंग शानू जॉन वर्गीज ने की है और संगीत मिकी जे मेयर ने दिया है। श्याम सिंघा रॉय 24 दिसंबर को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में थिएटर में रिलीज़ होगी।

Related News