इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ का नाम अपने को स्टार और दूसरे स्टार्स के साथ जुड़ना एक आम बात है। बॉलीवुड के लगभग सभी सेलिब्रिटीज की लव लाइफ के बारे में खबरे आती रहती है। इसी तरह से अभिनेत्री हुमा कुरेशी का नाम भी कई लोगो के साथ जोड़ा गया है जो कि इन दिनों इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़ में जज के रूप में नजर आ रही है। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप से लेकर सोहेल खान तक कई ऐसे नाम है जिनके साथ हुमा कुरैशी का अफेयर रह चूका है।

हुमा कुरैशी और सोहेल खान - हुमा के बॉलीवुड करियर की शुरुआत में खबर थी कि हुमा और सोहेल कथित रूप से एक-दूसरे से डेट कर रहे हैं। बता दे कि सोहेल पहले ही 1998 से सीमा सचदेव खान से शादी कर चुके हैं और दोनों के दो बच्चे भी हैं। दोनों के अफेयर की खबरें तब से आने लगी जब सोहेल को हुमा के घर से बाहर दो बार देखा गया था।

हुमा कुरैशी और अनुराग कश्यप - यह पहली बार नहीं है कि हुमा कुरैशी का नाम किसी सेलिब्रिटी के साथ जोड़ा गया है। इससे पहले उनका नाम गैंग्स ऑफ वासेपुर के निदेशक अनुसूग कश्यप से जुड़ चुका है। अफवाहें इतनी हद तक फैल गईं कि हुमा को कल्की कोचलिन के साथ अनुराग की असफल शादी के कारणों में से एक माना जाने लगा था। हालांकि अनुराग और कल्कि ने इन अफवाहों से इंकार कर दिया और कहा कि हुमा को वजह से हमारे रिश्ते में कोई समस्या नही आई है।

हुमा कुरेशी और अभिषेक चौबे - हुमा कुरैशी का नाम फिल्म 'डेढ इश्किया' निर्देशक अभिषेक चौबे के साथ भी सामने आया था। दोनों के रिश्ते की खबरे काफी समय तक सुर्खियों में रही थी। हालाँकि अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने इन तरह की खबरों को केवल अफवाह बताया है।

हुमा कुरेशी और शाहिद कपूर - शाहिद कपूर के साथ अफेयर के लिए जिन अभिनेत्रियों का नाम सामने आया था उनमें हुमा कुरैशी का नाम भी शामिल है। हालांकि दोनों ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था।

हुमा कुरेशी और अर्जुन बाजवा - हुमा कुरेशी और अर्जुन बाजवा ने एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसके बाद से दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आई थी। दोनों को एक साथ कई जगहों पर साथ भी देखा गया था।

Related News