बॉलीवुड जगत में शादी और तलाक का सिलसिला चलता रहता है। वैसे साल 2018 की बात करे तो इस बार इंडस्ट्रीज में बड़े ही जोरों से शादियों का सीजन चल रहा है। इस शादी के सीजन में बॉलीवुड के कई सितारों ने शादी की है,लेकिन आज हम आपके बॉलीवुड की उन 3 शादीशुदा अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आज अपने पति के छोड़ने के बाद भी उन्होंने दूसरी शादी नहीं की और आज अपने बच्चों के साथ खुशी-खुशी जिंदगी बिता रही है।

करिश्मा कपूर: 90 के दशक में अपनी फिल्मों के चलते फिल्मी दुनिया में राज करने वाली करिश्मा कपूर इन दिनों फिल्मों से आज काफी दूर हो चुकी है। बता दे कि आज वह अपने पति संजय कपूर के से तलाक लेकर अपने दो बच्चों के साथ अकेले जीवन बिता रही है।


अमृता सिंह: 80 के दशक की फिल्मों में काम करने वाली अमिता सिंह ने अभिनेता सैफ अली खान के साथ निकाह किया था। लेकिन बच्चों के जन्म के बाद उनका तलाक हो गया। जिस बाद से आज तक अमृता अपनी एक बेटी और बेटे के साथ अकेली जीवन बिता रहे हैं।

रेहा पिल्लई: संजय दत्त की पत्नी रही रेहा ने संजय दत्त से तलाक लेकर टेनिस स्टार लिएंडर पेस के साथ रिलेशन में रही थी। जिस दौरान वह एक बेटी की मां बनी थी। लेकिन, बेटी के जन्म के बाद लिएंडर ने रेहा को छोड़ दिया था,लेकन उन्होंने दूसरी शादी नहीं की जिसके बाद से आज तक रेहा अपनी बेटी के साथ अकेली जिंदगी जी रही हैं।

Related News