सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला भारत का सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वा सीजन आखिरकार अगले हफ्ते दर्शकों को अलविदा कह देगा। कल रात (3 फरवरी) को 'बिग बॉस 13' के एपिसोड में, विशाल आदित्य सिंह ने शो को अलविदा कह दिया। उनके एलिमिनेशन के बाद, केवल सात प्रतियोगी - रश्मि देसाई, असीम रियाज़, शहनाज़ कौर गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अब 'बिग बॉस' के घर मेंहैं।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि के लिए किया कुछ ऐसा कि, गुस्से में आग बबूला शहनाज ने,,

ग्रैंड फिनाले के कुछ ही दिन शेष हैं, 'बीबी 13' के निर्माता कई दिलचस्प ट्विस्ट लाने की योजना बना रहे हैं और उनमें से एक इस सीजन का पहला मिड-वीक नॉमिनेशन हो सकता है।

बिग बॉस 13: हुआ खुलासा ये कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 13 के विजेता, नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

ऑनलाइन चर्चा के अनुसार, एक लोकप्रिय 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट घर से एलिमिनेट हो सकती है और वह और कोई नहीं माहिरा शर्मा हैं। हां, आपने उसे सही पढ़ा है!

माहिरा के मिड-वीक एविक्शन की खबर सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई और ये जानकारी काफी विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार आई है। अब तक इस प्रकार की कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अगर यह सच हो जाता है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि माहिरा के करीबी दोस्त पारस उनके एलिमिनेशन पर क्या प्रतिक्रिया देंगे।

Related News