बॉलीवुड एक्ट्रेस और पटौदी परिवार की बहू करीना कपूर खान रविवार सुबह अपनी बहन करिश्मा कपूर और अपने बच्चों के साथ हॉलिडे एन्जॉय कर मालदीव लौट गई हैं. मालदीव वेकेशन की कपूर बहनों ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। हॉलिडे से लौटते ही करीना भी काम के लिए तैयार हो गई हैं। सोमवार की सुबह बेबो को घर से निकलते हुए देखा गया. करीना का समर लुक स्पॉट किया गया है। गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए करीना ने व्हाइट कलर की कैजुअल शर्ट ड्रेस को चुना है। करीना ने नो-फाइनल लुक रखा था।

उन्होंने शेड्स और ब्लैक फ्लैट्स के लुक को पूरा किया है. वह अपना काला लॉट जार अपने हाथ में पकड़े हुए थीं। करीना भी स्टाइलिश अंदाज में मीडिया के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. करीना की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना ने हाल ही में डायरेक्टर सुजॉय घोष की मर्डर मिस्ट्री से अपने डिजिटल डेब्यू की घोषणा की है। उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी होंगे। नेटफ्लिक्स मूवी को कीगो हिगाशिनो के जापानी नॉवेल 'द डिविनेशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' का हिंदी वर्जन बताया जा रहा है. इसके साथ ही करीना आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी।

Related News