फिल्ममेकर-राइटर ताहिरा कश्यप ने शनिवार को एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह अपने एक्टर पति आयुष्मान खुराना को याद कर रही हैं. इसके साथ उन्होंने ने एक मोनोक्रोम नो-फिल्टर सेल्फी भी शेयर की है. इसके बैकग्राउंट में साल 2015 में आई फिल्म ‘हवाईज़ादा’ का सॉन्ग ‘दिल-ए-नदान’ चल रहा है, जिसे खुद आयुष्मान खुराना ने गाया है.ताहिरा कश्यप ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा,”बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं आयुष्मान, प्यार को सबके सामने दिखाने का शौक नहीं है, लेकिन एक-दूसरे से मिले हुए दो महीने होने जा रहे हैं… अभी थोड़ी चीज़ी महसूस कर रही हूं, शायद बाद में न करूं…. बारिश भी मदद नहीं कर रही है.”


पत्नी ताहिरा कश्यप की इस पोस्ट पर आयुष्मान खुराना ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, “बस दो हफ्ते और उम्म.” अपने कमेंट में उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शामिल किया है. ताहिरा की इस पोस्ट आयुष्मान ने लाइक भी किया है.आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा ने भी ताहिरा की इस पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने उदास चेहरे और दिल के इमोजी गिराए कमेंट किए हैं. इस पर ताहिरा ने जवाब दिया, “मुझे पता है.”आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Film) इन दिनों उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अपनी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म को अनुभूति कश्यप डायरेक्टर कर रही हैं. फिल्म में शेफाली शाह और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. डॉक्टर जी के अलावा, आयुष्मान के अपकमिंग प्रोजेक्ट में ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘अनेक’ भी हैं.

इस बीच, ताहिरा कश्यप अपनी पहली फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ को डायरेक्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर लीड एक्ट्रेस हैं. ताहिरा ने इस फिल्म के लिए स्क्रिप्ट भी लिखी है और ये उनके लिए बहुत खास है.

Related News