बिग बॉस 14 के प्रतियोगी एजाज खान और पवित्रा पुनिया पिछले साल की शुरुआत में शो खत्म होने के बाद से साथ हैं। एजाज ने हाल ही में पवित्रा के माता-पिता से मुलाकात की और शेयर किया कि मीटिंग के दौरान उन्हें कितना अजीब लगा था।

हॉलिडे पर जाने के दौरान, एजाज खान और पवित्रा पुनिया दिल्ली में उनकेने माता-पिता से मिले। उनके साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बोलते हुए, एजाज ने बताया, “मैं मुंबई में उसके भाई से पहले ही मिल चुका था। तो इस बार, मैं उसकी माँ और उसके पिता से मिला। हमने कुछ समय एक साथ बिताया, और वे बहुत वेलकमिंग थे। मुझे नहीं लगा कि मैं उनसे पहली बार मिल रहा हूं, शायद इसलिए कि उन्होंने मुझे बिग बॉस में बहुत ज्यादा देखा है।"

उन्होंने आगे कहा, "यह अच्छा था, लेकिन अगली बार मैं थोड़ा और ओपन होऊंगा। मेरे पसीने से तर हथेलियां थीं और थोड़ा अजीब लग रहा था। लेकिन मैंने पवित्रा को पहले ही बता दिया था कि अगर अजीब सी खामोशी हो तो तुम बात करना शुरू कर देना।"

पवित्रा और एजाज पिछले साल सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में मिले थे और कुछ समय तक लड़ने के बाद वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। शो में उनकी दोस्ती और बहस दिखाई दी। हालाँकि, एक बार जब वे शो से बाहर हो गए, तो एजाज ने उनके लिए अपनी फीलिंग्स को व्यक्त किया। जब वह बिग बॉस 14 के घर में गेस्ट के रूप में आईं तो उन्होंने भी अपनी फीलिंग्स को शेयर किया।

जब से शो खत्म हुआ है, एजाज और पवित्रा को कई पब्लिक इवेंट्स में एक साथ देखा गया है। यह जोड़ा हाल ही में जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क गया था। पवित्रा ने अपने ट्रिप की तस्वीरें भी शेयर कीं।

इससे पहले पवित्रा पुनिया ने खुलासा किया था कि उनकी मां एजाज खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर थोड़ी चिंतित थीं क्योंकि वह एक अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं।

पवित्रा ने इस साल अप्रैल में बताया था कि"मेरी माँ थोड़ी चिंतित हैं क्योंकि यह एक पूरी तरह से अलग संस्कृति है। इसलिए मेरी माँ मुझसे कहती रहती है कि पहले एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान लो और एक-दूसरे को समझो। दूसरी तरफ, मेरे पिता बहुत चिल्ड आउट हैं, वह एक जीवित व्यक्ति की तरह हैं- उन्होंने कहा, मुझे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन वह बड़ा कदम उठाने से पहले, एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान लें और सुनिश्चित करें कि आप अपना शेष जीवन एक साथ बिताना चाहते हैं। एजाज भी उसी मानसिकता के हैं क्योंकि वह यह भी जानते हैं कि धर्म अलग है ।

Related News