बॉलीवुड की नंबर वन डांसर नोरा फतेही ने आज भारत में अपना नाम बना लिया है. एक्ट्रेसेस अपने आइटम नंबर गानों के लिए मशहूर हैं। बता दें, नोरा का जन्म कनाडा में हुआ था। जहां उनके फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो जाते हैं. नोरा फतेही ने हार्डी संधू के गाने 'नाह' से इंडस्ट्री में दमदार एंट्री की थी। इस गाने में नोरा की अदाकारी का हर कोई दीवाना था, एक्ट्रेस का यह गाना हिट होते ही टी-सीरीज के कई गानों में नजर आने लगा. नोरा कई बार बेस्ट डांसर का अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। तो आइए जानते हैं नोरा की नेटवर्थ कितनी है और बॉलीवुड में काम करते हुए वह कितना पैसा कमाती हैं।

Haye garmi say fans as Nora Fatehi steps out in all-white outfit. Watch  video - Movies News

Filmisiyappa.com के मुताबिक, नोरा फतेही एक गाने पर काम करने के लिए 40 लाख रुपये चार्ज करती हैं। यह बॉलीवुड और पंजाब इंडस्ट्री में काम करने वाली किसी भी मॉडल से ज्यादा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का गाना 'गर्मी' सोशल मीडिया पर हिट रहा था. उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी थी। नोरा सोशल मीडिया पर ब्रांड्स के विज्ञापन के लिए 5 लाख रुपये चार्ज करती हैं। बता दें, इतने कम समय में नोरा ने वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नेहा कक्कड़ और जॉन अब्राहम समेत बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम किया है.


नोरा आज बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं। इसलिए उन्हें लगातार बहुत काम मिलता है। बता दें, एक्ट्रेस की कुल संपत्ति एक करोड़ 15 लाख के करीब है। रुपये में देखें तो यह रकम 12 करोड़ है। जहां एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में हैं और काम कर रही हैं. नोरा हर साल 2 करोड़ रुपये कमाती हैं। जहां उन्होंने हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग भी की है. जिससे अब एक्ट्रेस की आमदनी हर साल बढ़ती जा रही है।

Did you know Nora Fatehi started working at the age of 16? | Hindi Movie  News - Times of India

नोरा ने बॉलीवुड के साथ-साथ कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काफी काम किया है। शुरुआत में उन्हें काम करने में काफी परेशानी हुई लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और हमेशा कड़ी मेहनत की। नोरा के परिवार में उनके माता-पिता और एक भाई है। उन्होंने अपने दमदार आइटम सॉन्ग से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. यही कारण है कि वे आज इतने लोकप्रिय हैं।

Related News