ऐसा कहा जाता है कि दुनिया में सात लोग ऐसे हैं जो दिखावे में एक जैसे दिख सकते हैं। हालांकि उन्हें ढूंढना बहुत मुश्किल है, कभी-कभी लोग अपनी खुद की लुकलेस बाइक ढूंढने में सक्षम होते हैं।

हाल ही में, बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर ने ट्विटर पर अपने लुक को एक जैसा पाया और वे अवाक रह गए।

ट्विटर उपयोगकर्ताओं में से एक ने करण को टैग किया और कहा कि वह फिल्म निर्माता के डॉपेलगैंगर हैं। यूजर ने ट्वीट किया, "लोग कहते हैं कि मैं वैसा ही दिखता हूं जैसे @karanjohar है ???"

करण ने उस आदमी को तुरंत जवाब दिया जो आपको फट जाएगा। उन्होंने ट्वीट किया, "कुछ ट्वीट मुझे अवाक छोड़ देते हैं ... यह उनमें से एक है ..."

वैसे उस शख्स का नाम उस्मान खान है। वह पाकिस्तान से है। उस्मान ने कहा कि कई लोग उन्हें करण जौहर के लुकलाइक कहते हैं। उन्होंने लोगों के कुछ ट्वीट्स भी साझा किए, जिन्होंने उन्हें जौहर का डोपेलगैंगर कहा।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, करण निर्देशक की टोपी को फिर से दान करने के लिए तैयार हैं। वह तख्त नाम के एक बड़े प्रोजेक्ट की शुरुआत करेंगे। फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के अगले साल फर्श पर जाने की संभावना है और यह वर्ष 2020 में स्क्रीन पर आ जाएगी।

Related News