कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन में विदेशी मजदूरों और श्रमिकों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद को मसीहा नाम दिया गया है। तालाबंदी के बीच उन्होंने देश के विभिन्न हिस्सों से मजदूरों और श्रमिकों को सुरक्षित रूप से उनके शहर और गाँव भेज दिया। इसके लिए उन्हें राज्य स्तर से लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक सम्मान मिला है। सोनू सूद और उनका परिवार लोगों के प्यार और सम्मान से बहुत खुश हैं।

सोनू सूद लोगों को उतना ही समय देते हैं जितना वह अपने परिवार को देते हैं। सोनू सूद के परिवार में पत्नी सोनाली और दो बच्चे ईशान और अयान हैं। सोनू ने अपने पहले प्यार सोनाली से 25 सितंबर 1996 को शादी की। उसके दो बेटे हैं। पहले बेटे का नाम ईशान सूद और दूसरे बेटे का नाम अयान सूद है। सोनू सूद अपने पितृत्व को हर संभव तरीके से मनाते हैं।

ईशान सूद सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 50,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सभी जानते हैं कि सोनू सूद अपनी फिटनेस में बहुत सक्रिय हैं। वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा किया जाता है। सोनन सूद जितने फिटनेस फ्रीक हैं, उतने ही उनके बड़े बेटे ईशान भी फिटनेस फ्रीक हैं। सोनू सूद भी अक्सर अपने बेटे के साथ वर्कआउट करते हैं। ईशान भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलता है।

एक साक्षात्कार में, सोनू सूद ईशान के बारे में कहते हैं, "जब ईशान का जन्म हुआ था, मैं उसके लिए सब कुछ करना चाहता था। जब वह स्कूल जाना शुरू करता था, तो मैं उसे उठा लेता था और उसे तैयार करता था। उसी समय, मैं गाता था ताकि वह अच्छी तरह से सो सके।" उन्होंने आगे कहा कि जब उनके दूसरे बेटे अयान का जन्म हुआ, तो उनके लिए कई बदलाव हुए। उनके करियर में उछाल आया।

Related News