मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन यिन भारती सिंह ने 3 अप्रैल को अपने पहले बेटे को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए भारती और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बेटे के जन्म की खुशखबरी दी थी. फैंस भारती के बेटे को देखने के लिए बेताब हैं. सोशल मीडिया पर बधाई के अलावा फैंस ने कमेंट कर भारती से अपने बेटे की फोटो दिखाने को कहा है.

अब भारती के बेटे की तस्वीर दिखाने से पहले फैंस ने उनके बेटे का काल्पनिक चेहरा दिखा दिया है. फैंस ने सोशल मीडिया पर भारती और उनके बेटे की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। भारती एक नवजात शिशु को गोद में लेकर बैठी नजर आ रही हैं। फोटो भारती के गले के पास थोड़ी हिली हुई है, जिसे देखकर आप भी समझ जाएंगे कि ये फेक तस्वीर है.

अस्पताल से एक और तस्वीर सीधे वायरल हो गई है। तस्वीर में भारती मेकअप के साथ अस्पताल के बिस्तर पर बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही हैं। कैमरे की ओर देखते हुए वह मुस्कुराते हुए हावभाव करती नजर आ रही हैं और उनके हाथ में ड्रिप चिपकी हुई देखी जा सकती है। दोनों फेक तस्वीरें हैं जिन पर फैंस ने खूब मेहनत की है. तस्वीर को देख लोग कॉमेडियन को इस पर भी बधाई दे रहे हैं. इन दिनों ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Related News