उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी के बाद सुर्ख़ियों हुईं। वह घर से इविक्ट होने वाली पहली प्रतियोगी थीं लेकिन उनके अतरंगी फैशन सेंस ने उन्हें रातोंरात सेंसेशन बना दिया। चाहत खन्ना, फराह अली खान सहित कई हस्तियों ने उन्हें ट्रोल किया है। अब इस लिस्ट में नया नाम हिंदुस्तानी भाऊ का है, जिसके कारण बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया पर युद्ध छिड़ा है।

ऐसे कई लोग हैं जिन्हें उर्फी के कपड़े पहनने के तरीके पर आपत्ति है। कॉमेडियन सुनील पाल ने अभी एक हफ्ते पहले दावा किया था कि वह "खबरों" में बने रहने के लिए न्यूड रहती है। अभिनेत्री को अक्सर उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में ट्रोल किया जाता है, लेकिन वह परवाह नहीं करती हैं।

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक नए वीडियो में, हिंदुस्तानी भाऊ को ऊर्फी जावेद को धमकी देते हुए देखा गया, उन्होंने कहा, “ये संदेश उर्फी जावेद के लिए है, जो आज खुदको बहुत बड़ी फैशन डिजाइनर समझ रही है। बेटा, ये जो बाहर तू कपड़े के नाम पर कुछ भी पहन के निकल रही है, ये हिंदुस्तान का रिवाज नहीं है। ये संस्कृति नहीं है तेरे वजह से बहन बेटियों को गलत संदेश जा रहा है। तू सुधार जाना, वरना मैं सुधार दूंगा। एक भाई के नाते बोल रहा हूं सुधर जाना।”

उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा,”आप जो गाली देते हो वो तो भारत की संस्कृति है, आपकी गालियों ने कितने लोगों को सुधारा है। “मुझे सिर्फ सुधारना नहीं बिगाड़ना भी आता है। अब जो आपने मुझे खुलेआम धमकी दी है, क्या आप जानते हैं कि मैं आपको सलाखों के पीछे भिजवा सकती हूं। लेकिन रुको आप तो वहां कई बार जा चुके हैं।”


Related News