अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी समय से बज बना हुआ है। अक्षय कुमार नेये बताया था की वह अनीस बाजमी की कॉमेडी फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि अब फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसमें ये बताया गया कि कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार का राजू का किरदार नहीं निभाएंगे।


कार्तिक आर्यन नहीं बनेंगे राजू

ई-टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार का राजू का किरदार होगा ही नहीं। उनके सूत्रों की मानें तो, 'जब ये खबर सामने आई थी कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं होंगे, तो इस फिल्म की फ्रेंचाइजी से उनके लोकप्रिय किरदार राजू को ही पूरी तरह से निकाल दिया गया था। हेरा फेरी 3 में अक्षय का किरदार ही नहीं होगा। हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन को एक नए किरदार के साथ शामिल किया गया है। उनका किरदार बिलकुल नया और अलग होने वाला है। इस फिल्म में एक बार फिर परेश रावल और सुनील शेट्टी की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी और उन्हें कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ज्वाइन करने वाले हैं।


भूल भुलैया 2 में था कार्तिक का बिलकुल नया किरदार

भूल भुलैया 2 इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म रही है। इस फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार थे, जिन्होंने कॉमेडी और हॉरर का तड़का लगाया था। हालांकि जब भूल भुलैया 2 रिलीज हुई तो कार्तिक उसमें एक बिलकुल नए और अलग ही किरदार में नजर आए थे, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। आपको बता दें कि जब से ये खबर आई है कि अक्षय कुमार हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं होंगे, तब से सोशल मीडिया पर फैंस ने ट्रेंड स्टार्ट कर दिया कि नो राजू नो हेरा फेरी। कार्तिक आर्यन के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्म 'फ्रेडी' में नजर आएंगे। इसके अलावा वह कृति सेनन के साथ फिल्म शहजादा में भी दिखाई देंगे।

Related News