सप्ताह 33 की टीआरपी रिपोर्ट के आधार पर दर्शकों का पसंदीदा कौन सा शो है। बता दे की, टीआरपी रिपोर्ट उन शो के बारे में जानकारी प्रदान करती है जो दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं और जो सप्ताह के लिए उनकी उम्मीदों से कम हो गए हैं। केवल कुछ ही अपने कंटेंट की गुणवत्ता से दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सक्षम थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली अभिनीत शो रेटिंग में गिरावट के बावजूद शीर्ष स्थान पर बना हुआ है। अनुपमा के लेखकों ने एक महत्वपूर्ण कथानक मोड़ जोड़ा जिसमें अनुज और वनराज एक दुर्घटना में शामिल थे। जिसके बाद, अनुज कोमा में पड़ गए, और उनके परिवार के सदस्यों, अंकुश और बरखा को अनुपमा के विरोध के रूप में चित्रित किया गया।

ता दे की, आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अभिनीत शो "घूम है किसी के प्यार में" दूसरे नंबर पर अपनी स्थिति बनाए हुए है। शो में बदलाव ने दर्शकों की दिलचस्पी को बनाए रखा है, और प्रशंसक नए प्लॉट ट्विस्ट का आनंद ले रहे हैं। इस डे टाइम ड्रामा को 2.3 रेटिंग मिली है।

फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान अभिनीत इमली 2.1 रेटिंग के साथ टीआरपी सूची में चौथे नंबर पर रही। हर्षद चोपड़ा और प्रणली राठौड़ अभिनीत देश में सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो "ये रिश्ता क्या कहलाता है" पांचवें स्थान पर है। पिछले हफ्ते टीआरपी लिस्ट से गायब होने के बाद कुंडली भाग्य इस हफ्ते फिर से चलन में है। शो में मुख्य भूमिका में श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा हैं। कुंडली भाग्य और ये रिश्ता क्या कहलाता है दोनों को 2.0 रेटिंग मिली है।

Related News