प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच मतभेद और तलाक की खबरों के बीच निक ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो पर प्रियंका का कमेंट सभी का ध्यान खींच रहा है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का झगड़ा और तलाक तब शुरू हुआ जब अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से 'चोपड़ा' और 'जोनास' उपनाम हटा दिए। इसलिए चर्चा शुरू हो गई कि दोनों तलाक लेंगे या नहीं। लेकिन अब निक जोनस का नया पोस्ट फैंस के लिए बड़ी राहत लेकर आया है.

प्रियंका और निक के रिश्ते की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस के पति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। देसी गर्ल इस पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई। कुछ घंटे पहले निक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में निक जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. निकला को वर्कआउट करते देख प्रियंका ने उनके वीडियो पर कमेंट किया और कहा, "अरे, मैं तुम्हारे हाथों मर गई।"

प्रियंका ने बीती रात सोशल मीडिया से अपने दोनों सरनेम 'चोपरा' और 'जोनस' को हटा दिया था। दोनों के बीच अनबन की अफवाह ट्विटर पर जंगल की आग की तरह फैल गई। हालांकि इसके बाद प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने आगे आकर कहा कि यह महज अफवाह है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी। वे जल्द ही अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाएंगे। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने लॉस एंजेलिस में अपने नए घर में एक साथ दिवाली मनाई। दोनों सोशल मीडिया पर खुलेआम एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं।

Related News