शनाया कपूर, जिन्होंने पहले करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपनी पह

संजय ने शनाया की कुछ तस्वीरें शेयर की और इसे कैप्शन दिया, गर्व है तुम्हारी कड़ी मेहनत, #फोकस, पर, यह केवल शुरुआत है, आकाश की सीमा है, लव यू।

फराह खान, नीलम कोठारी, अमृता अरोड़ा जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने भी टिप्पणी भाग में शनाया कपूर को बधाई दी। शनाया ने अपने पिता के लिए एक प्यारा संदेश छोड़ा उन्होंने टिप्पणी की, "लव यू डैड।"

इस साल की शुरुआत में, करण जौहर ने एक वीडियो के साथ शनाया की शुरुआत की घोषणा की और इसे कैप्शन दिया, "यह एक अविस्मरणीय और रोमांचक यात्रा होने जा रही है जो इस जुलाई में धर्मा प्रोडक्शन के साथ पहली फिल्म के साथ शुरू होगी।"

शनाया की मां महीप कपूर, जिन्होंने बॉलीवुड वाइव्स के फैबुलस लाइव्स में अभिनय किया, ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, “अपने अदम्य उत्साह, लचीलापन और चमक के साथ शनाया कपूर जल्द ही आपकी स्क्रीन पर आने के लिए तैयार हैं। उसे अपना प्यार और आशीर्वाद दें| वह इस जुलाई में धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपनी पहली फिल्म की यात्रा शुरू करने के लिए तैयार है।

शनाया कपूर के चचेरे भाई अर्जुन कपूर सोनम कपूर, जान्हवी कपूर, हर्षवर्धन कपूर, रिया कपूर और चाचा अनिल कपूर और बोनी कपूर पहले से ही बॉलीवुड में काम कर रहे हैं।

Related News