टीवी अभिनेत्री द्रष्टि धामी ने अपनी छुट्टियों के दिनों का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा किया है। इस वीडियो में वह रंगीन टू पीस बिकिनी पहने बीच पर दौड़ती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो के नीचे, Drishti ने एक बहुत ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है। अभिनेत्री लिखती है, b घर आएंगे भाई, कर्फ्यू है। ’इस वीडियो में, द्रष्टि ने भाग मिल्खा भाग की पृष्ठभूमि में एक गीत है। इस वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर हलचल मच गई।

Drashti Dhami biography in hindi, information: दृष्टि धामी की जीवनी, दृष्टि  के बारे में जानकारी

उनके फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, जिसे अब तक 63 हजार लोगों ने पसंद किया है।इन दिनों मधुबाला अभिनेत्री द्रष्टि धामी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपने प्रशंसकों को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फिटनेस वीडियो पोस्ट करके फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं। अपने बिकिनी वीडियो के बाद, Drishti ने एक फिटनेस वीडियो भी अपलोड किया है जिसमें वह हॉट पैंट और क्रॉप टॉप पहने हुए व्यायाम कर रही हैं।

हालांकि यह एक एक्सरसाइज वीडियो है, लेकिन देखने का स्टाइल बेहद हॉट है।कुछ महीने पहले, सृष्टि धामी अपने पति नीरज खेमका और अपने दोस्तों के साथ अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाने के लिए मालदीव की लंबी छुट्टी पर गई थीं। वहां द्रष्टि ने अपने पति नीरज के साथ अपने प्रशंसकों के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं। उनकी एकल तस्वीरों में कई बोल्ड तस्वीरें भी शामिल थीं। नीरज खेमका और द्रष्टि धामी की जोड़ी इन तस्वीरों में बहुत प्यारी लग रही थी। द्रष्टि धामी जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं।

दृष्टि धामी ने इस वजह से छोड़ा 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' - Sarita Magazine

इस वेब सीरीज का नाम मुगल होगा। इसमें सृष्टि खानजादा बेगम की भूमिका निभाएंगी। यह वेब सीरीज बॉलीवुड फिल्म निर्देशक निखिल आडवाणी द्वारा बनाई जा रही है। वह अपने बैनर एमी एंटरटेनमेंट के तहत श्रृंखला का निर्माण कर रहे हैं। इस वेब श्रृंखला की शूटिंग लॉकडाउन के कारण अधूरी रह गई थी, लेकिन जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। श्रृंखला ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जारी की जाएगी। इस श्रृंखला की कहानी मुगल साम्राज्य के इतिहास पर आधारित होगी, जिसमें बाबर से औरंगजेब तक की पीढ़ियों का इतिहास होगा।

Related News