टक जगदीश के बाद, नेचुरल स्टार नानी एक और रिलीज के साथ वापस आ गई है। उनकी आने वाली फिल्म श्याम सिंघा रॉय 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज से पहले नानी और श्याम सिंघा रॉय की टीम ने फिल्म का टीजर साझा किया। टीज़र के अनुसार, श्याम सिंघा रॉय कोलकाता में देवदासी प्रणाली के बारे में बात करते हैं और कैसे लोग प्रतिगामी प्रथा को खत्म करने के लिए लड़ते हैं।


नानी को आखिरी बार निर्देशक शिव निर्वाण की टक जगदीश में देखा गया था, जिसका प्रीमियर सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ था। फिल्म को गुनगुना रिस्पॉन्स मिला था। दो साल बाद नानी अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने को लेकर रोमांचित हैं। राहुल सांकृत्यान द्वारा निर्देशित श्याम सिंघा रॉय दो अलग-अलग समय में नानी के जीवन का अनुसरण करेगी।

श्याम सिंघा रॉय के टीज़र को साझा करते हुए, नानी ने टीज़र के YouTube लिंक तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में साझा किए। कोलकाता में स्थापित, श्याम सिंह रॉय देवदासी व्यवस्था के बारे में बात करते हैं जहां महिलाओं को केवल सेक्स गुलाम माना जाता है। मुख्य भूमिका निभाने वाली नानी इस प्रथा को खत्म करने के लिए अमीर और प्रभावशाली लोगों से लड़ती है। एक अन्य टाइमलाइन में नानी को कृति शेट्टी के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है।

Related News