दिव्यांका त्रिपाठी वर्तमान में पुरानी दिल्ली में फिल्म कर रही हैं, और सेट पर ई-रिक्शा की सवारी करते हुए उनका दल अक्सर उन्हें छुपाने की कोशिश करता है। उसने तब से कहा है कि जब वह देश की राजधानी के चांदनी चौक में फिल्म कर रही होती है, तो वह बाहर झांकने की कोशिश करती है, जबकि उसकी टीम उसे लोगों से छिपाने का काम करती है।

इंस्टाग्राम पर दिव्यांका अपने दिल्ली ट्रिप की तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं। वह एक महीने के शूट के लिए देश की राजधानी में हैं। अपने एक पोस्ट में दिव्यांका को ई-रिक्शा की सवारी करते हुए देखा गया था। अन्य छवियों में पुरानी दिल्ली की घुमावदार सड़कों और रिक्शा को दर्शाया गया है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "इन सड़कों पर खुलेआम घूमने की लालसा... जिंदगी यहीं पनपती है।" उन्होंने कैप्शन में एक हार्ट-आई इमोजी भी जोड़ा।

एक अलग इंस्टाग्राम पोस्ट में, दिव्यांका ने फूलों के प्रिंट वाले लाल कुर्ते में "पुरानी दिल्ली को रोमांटिक करते हुए" पोज़ दिया। उसने अपनी तस्वीरों को "रोमांटिकाइजिंग दिल्ली 6" वाक्यांश के साथ कैप्शन दिया। उनके पोस्ट को फैंस का खूब प्यार मिला है. ये कितनी प्यारी तस्वीरें हैं, इनमें से एक ने कमेंट किया। यहां आपके साथ शहर और भी खूबसूरत है। "मैंने दुनिया के सात अजूबों के बारे में सुना है और आठवां अभी दिखा," दूसरे ने कहा।

उनके एक पोस्ट पर, एक प्रशंसक ने दिव्यांका को एक बेहतर इंसान बनने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया और लिखा, "जब मैं मुसीबत में था, मैंने सोचा कि अगर तुम होते, तो तुम क्या करते ... और मैंने सबसे प्रभावी इलाज की खोज की। इसके लिए... मैं सराहना करता हूं कि आपने मुझे एक बेहतर इंसान बनने में कैसे मदद की।

Related News