दिव्या खोसला कुमार बोल्डनेस के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं। इंस्टाग्राम पर अक्सर उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिलता है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने अंदाज से सभी को हैरान कर दिया है.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और फिल्ममेकर दिव्या खोसला कुमार ने अपनी क्यूटनेस से सभी को अपना दीवाना बना लिया है. स्टाइल और बोल्ड लुक के मामले में वह किसी से पीछे नहीं हैं। आज दुनिया भर में दिव्या के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनके हर अवतार के दीवाने हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं।

दिव्या ने बिखेरी अपनी खूबसूरती
इंस्टाग्राम पर अक्सर दिव्या के नए लुक की झलकियां देखने को मिलती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. अब एक बार फिर उन्होंने फैंस पर अपने अंदाज का जादू चला दिया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस वाइन कलर के गाउन में झूमती नजर आ रही हैं।


बेहद ग्लैमरस लग रही हैं दिव्या
दिव्या ने इस फोटोशूट में वन-शोल्डर वाइन कलर का फ्रिल्ड गाउन कैरी किया है। यहां उन्होंने रेड मेकअप और ओपन वेवी हेयरस्टाइल से अपने लुक को पूरा किया है।

इसके साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर की हाई हील्स कैरी की हैं। इस फोटोशूट में उन्होंने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वन टू वन अंदाज दिखाया है. इस लुक में दिव्या बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं।


इन प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं दिव्या
दिव्या के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने हमेशा एक अभिनेत्री, निर्देशक और निर्माता के रूप में खुद को साबित किया है। इसके अलावा दिव्या लगातार म्यूजिक वीडियो के लिए भी साइन कर रही हैं। उन्हें आखिरी बार गुरु रंधावा और यो यो हनी सिंह के साथ 'डिजाइनर' गाने में देखा गया था।

Related News