बॉलीवुड अदाकारा लारा दत्ता ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें अफवाहों को खारिज किया गया कि वह एक डेटिंग ऐप पर हैं। यह कहते हुए कि उसका फ़ीड विशेष समाचार के बारे में मीम्स और संदेशों से गुलजार रहा है, लारा ने इसे हँसाया और इसे "बिल्कुल पागल" कहा।

लारा ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "डेटिंग साइट ???? मैं???!!!! सच्चाई या मिथक? !!" क्लिप में, वह कहती है, “कल से, मेरा फ़ीड कुछ मीम्स और कुछ संदेशों से पूरी तरह भर गया है। वे मुझसे कहते रहे हैं कि किसी डेटिंग ऐप पर मेरी प्रोफाइल है। तो, यह बिल्कुल पागल हो गया है। मैं कल से पागल हो रहा हूं, लोगों को एक-एक करके जवाब देने की कोशिश कर रहा हूं कि सच क्या है। इसलिए, मैंने सोचा कि बेहतर होगा कि आप अभी ऑनलाइन जाएं और अपने साथ यह स्पष्ट करें कि मैं किसी डेटिंग ऐप पर नहीं हूं, मैं कभी भी एक पर नहीं रहा हूं और अभी भी नहीं हूं।

अभिनेता ने कहा कि वह ऐसे ऐप्स के खिलाफ नहीं हैं। "ऐसा नहीं है कि मेरे पास डेटिंग ऐप्स के खिलाफ कुछ भी नहीं है। मुझे लगता है कि लोगों के लिए वास्तव में एक दूसरे से जुड़ने और मिलने का यह एक बिल्कुल शानदार तरीका है। मैं व्यक्तिगत रूप से इस समय डेटिंग ऐप पर नहीं हूं। इसलिए, सभी मीम्स जो वहाँ घूम रहे हैं, उनमें से अधिकांश को देखकर बहुत मज़ा आता है, लेकिन इसमें बहुत सच्चाई नहीं है। मैं बहुत कम इंस्टा लाइव करता हूं इसलिए आप सभी से जुड़ना वाकई मजेदार है, जो आज यहां हैं। लेकिन अगर आप यह सुनते हैं, तो कृपया जान लें कि सभी मीम्स जो किसी डेटिंग ऐप पर चक्कर लगा रहे हैं, वे किसी डेटिंग ऐप पर नहीं हैं।

अंत में, लारा दत्ता ने अपने प्रशंसकों को एक "वास्तव में रोमांचक खबर" के बारे में चिढ़ाया, जिसे उन्होंने वादा किया था कि वह बाद में दिन में साझा करेंगी।

सोमवार को लारा के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए सोहा अली खान ने लिखा, "हाहाहाहाहाहा !!! मैं यह प्रोफ़ाइल देखना चाहता हूँ !!"

एक विशेष डेटिंग ऐप पर बनाई गई नकली लारा दत्ता प्रोफ़ाइल में लिखा है, "जब आप हुकअप के लिए नीचे हों तो हिचकी का समय नहीं है।"

लारा को आखिरी बार अक्षय कुमार-स्टारर बेलबॉटम में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। उन्होंने पिछले साल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की हंड्रेड से अपना डिजिटल डेब्यू किया था।

Related News