बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में हैं। हालाकिं दोनों में से किसी ने इनके रिलेशन को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है लेकिन दोनों साथ साथ कई बार स्पॉट हुए हैं। बीते दिन कपल को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में लंच डेट पर स्पॉट किया गया। इनकी उस दौरान की तस्वीरें भी सामने आई है।

इस बार मलाइका का बेटा अरहान भी साथ नजर आया। ऐसा पहली बार हुआ है जब अरहान इनके साथ नजर आया है। तस्वीरों में मलाइका ब्लू रिप्ड डेनिम के साथ व्हाइट शर्ट पहनें हुए नजर आई। इस दौरान मलाइका ने हैट और गॉगल भी पहन रखे थे।

अर्जुन की बात करें तो वे कार्गों पैंट और ब्लैक प्रिंटिड टी-शर्ट में काफी कूल अंदाज में नजर आए। अरहान डार्क ब्लू कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने थे। अर्जुन के फैन ने उनके साथ एक सेल्फी भी ली। फोटोग्राफर को देख कर मलाइका ने उन्हें स्माइल किया और कार में बैठ गई। कुछ तस्वीरों में मलाइका अर्जुन का हाथ थामें भी दिखीं।

इन दोनों को गौरी खान की पार्टी में भी एक-साथ देखा गया था। इस पार्टी में इनके अलावा करिश्मा कपूर, नताशा पूनावाला, अमृता अरोड़ा सहित कई स्टार्स ने शिरकत की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन जल्द ही पानीपत फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर हैं। इस फिल्म में अर्जुन के साथ लीड रोल में कृति सेनॉन दिखने वाली है। संजय दत्त और कुणाल कपूर भी इस फिल्म में अहम किरदार में होंगे। ये फिल्म इसी साल 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने की तैयारी में है।

Related News