बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

टीवी का सबसे लोकप्रिय और विवादित शो बिग बॉस 12 सबसे ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। हालांकि इस बार के सीजन में पिछले कुछ सीजन से काफी अलग और कुछ नया देखने को मिला है। इस बार पहले नॉमिनेशन में किसी को भी बाहर नहीं निकाला गया है। शो में सिंगल और जोडिय़ों के बीच बहस चल रही है।

इस बार की जोड़ी कंटेस्टेंट में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू पहले ही दिन से सुर्खियां बटौर रही है। शो के पहले ही दिनों दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर खुलासा करके सुर्खियां बना दी और उसके बाद घर में हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। लेकिन इन सबके बाद एक बार फिर जसलीन सुर्खियों में आई है।

जसलीन मथारू ने शो में एंट्री लेने से पहले ही अपनी खूबसूरती से चर्चा में आई लेकिन कुछ दिन पहले जसलीन की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे जसलीन के चेहरे का बुरा हाल दिखाई दे रहा है। बता दे कि उनके चेहरे का यह बुरा हाल मेकअप के साइड इफेक्ट की वजह से हुआ है। जसलीन को मेकअप का बहुत ही शौक है और उसकी वजह से उनके चेहरे पर पिम्पल्स हो गए।

वैसे तो जसलीन बिना मेकअप के भी बहुत ही खूबसूरत दिखती है। लेकिन पिंपल के कारण इनकी खूबसूरती थोड़ी सी कम हो गई है। इसी दौरान शो में जसलीन को घर की दूसरी कंटेस्टेंट को सलाह देते हुए देखा गया कि कभी किसी के इस्तेमाल किए हुए प्रॉडक्ट्स और ब्रश का यूज नहीं करना चाहिए।

Related News