तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म 'वेकेल साब' पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और तब से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। हिंदी फिल्म 'पिंक' के इस रीमेक को दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दर्शक इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं, क्योंकि इस फिल्म ने अपनी रिलीज के तीन दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर लिया था।

Vakeel Saab' First Look: Pawan Kalyan is back and how; female characters  missing from poster

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन लगभग 40 करोड़ रुपये का कारोबार किया। दूसरे और तीसरे दिन फिल्म ने लगभग रुपये का कारोबार किया है। फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना जैसे राज्यों में कमाई की है। इसके अलावा, फिल्म ने देश के अन्य हिस्सों में और अन्य देशों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है।

कल, 16 अप्रैल, फिल्म रिलीज़ होने के एक हफ्ते बाद होगी, और फिल्म ट्रेड विश्लेषकों को उम्मीद है कि इस सप्ताह के अंत में फिल्म की कमाई में भारी उछाल आएगा, जो पहले कभी नहीं हुआ।पवन कल्याण की दक्षिणी फिल्म उद्योग में बहुत बड़ी प्रशंसक है। पवन कल्याण ने इस कोर्ट रूम फिल्म के माध्यम से लगभग 3 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की और साबित कर दिया कि दक्षिण का यह सुपरस्टार अभी भी युवा अभिनेताओं को पछाड़ने में सक्षम है।कोरोनावायरस महामारी के दौरान, अभिनेता विजय थलपति की फिल्म 'मास्टर' ने रिलीज़ होते ही करिश्मा दिखाया।

Vakeel Saab Movie Review - Forced Remake!

यह थियेटर के खुलने के बाद 50 प्रतीक्षित लोगों की क्षमता के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने वाली पहली फिल्म थी। हालांकि, विजय का जादू पवन कल्याण से आगे नहीं बढ़ पाया। पवन कल्याण की फिल्म ने तीन दिनों के भीतर 100 करोड़ क्लब में शामिल होकर विजय के 'मास्टर' रिकॉर्ड को तोड़ दिया।इतना ही नहीं, अभिनेता धनुष के न केवल दक्षिण में, बल्कि उत्तर भारत में भी बहुत से प्रशंसक हैं। लेकिन पवन कल्याण के सामने धनुष भी फेल हो गया। उसी दिन जो 'वक़ील साब' रिलीज़ हुई थी, धनुष की 'कर्णन' भी रिलीज़ हुई थी। फिल्म ush करन ’ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन धनुष बॉक्स ऑफिस पर पवन कल्याण के जादू से चूक गए।

Related News