अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा शहर में बनी हुई है। 2018 से डेटिंग कर रहे इस जोड़े को जल्द ही अपनी शादी की तारीख की घोषणा करनी थी, लेकिन महामारी ने कामों में तेजी ला दी। जैसे ही अटकलें शुरू हुईं कि दोनों नवंबर या दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे, आलिया की मां सोनी राजदान से शादी की तारीख के बारे में पूछा गया।

सोनी राजदान ने बॉलीवुडलाइफ से कहा, 'मुझे भी नहीं पता कि यह (शादी) कब होगी। मैं भी कुछ जानकारी का इंतजार कर रहा हूं।" जब आगे पूछताछ की गई तो उसने कहा, "ठीक है, बहुत समय बचा है। यह भविष्य में कुछ समय होगा, और यह बहुत दूर है। अब यह कब होगा, पता नहीं। हो सकता है, आपको उसके लिए आलिया के एजेंट को फोन करना पड़े, लेकिन शायद उसके एजेंट को भी पता न हो।

2018 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा के वेडिंग रिसेप्शन में रणबीर और आलिया ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया। वे एक-दूसरे के परिवारों के साथ अच्छी तरह घुलमिल जाते हैं, और अक्सर उन्हें अपने प्रियजनों के साथ पार्टी करते देखा जाता है। इस साल इस कपल ने राजस्थान में रणबीर का बर्थडे मनाया। उन्होंने झील के किनारे एक रोमांटिक पिकनिक का आनंद लिया और सफारी की सवारी का भी आनंद लिया।

रणबीर और आलिया दोनों की कई फिल्में लाइन में हैं। उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के अलावा, रणबीर के पास शमशेरा, संदीप वांगा रेड्डी की एनिमल और श्रद्धा कपूर के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म है। यशराज फिल्म्स ने खुलासा किया कि शमशेरा 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी।

आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज का इंतजार है। उनके पास एसएस राजामौली, उनके होम प्रोडक्शन डार्लिंग्स, करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और फरहान अख्तर की जी ले जरा के साथ आरआरआर भी है।

Related News