साल 2020 खत्म होने में अब चंद दिन ही बाकी हैं, जल्द ही ये साल लोगों को अलविदा कहने जा रहा है, ये साल हर साल से काफी अलग रहा है। बॉलीवुड के लिए भी ये साल खासा अच्छा नहीं रहा, लॉकडाउन के दौरान कुछ महीने के लिए न सिर्फ सभी तरह की शूटिंग बंद रही, बल्कि लंबे समय तक सिनेमाघरों में फिल्में भी रिलीज नहीं हो सकीं, लेकिन गूगल ने गुजरते साल 2020 के अंत में अपनी टॉप सर्च लिस्ट जारी की है, ये रहीं साल 2020 की टॉप 5 सर्च की गई फिल्में।

गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल
अब आते हैं उस फिल्म पर जिसको लेकर काफी विवाद हुआ, इस फिल्म में जान्हवी कपूर मुख्य किरदार में थीं, जान्हवी के साथ फिल्म में अंगद बेदी और पंकज त्रिपाठी भी नजर आए थे।


शकुंतला देवी
इसके बाद चौथे स्थान पर विद्या बालन अभिनीत 'शकुंतला देवी' (Shakuntala Devi) रही, इस फिल्म में विद्या बालन ने मैथमेटिशियन शकुंतला देवी का किरदार निभाया था।


तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर
तीसरे स्थान पर अजय देवगन की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' रही,इस फिल्म की ट्विटर पर काफी चर्चा हुई,फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan), काजोल (Kajol), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और शरद केलकर (Sharad Kelkar) ने अहम भूमिका निभाई थी।

सूराराई पोट्टरु
वहीं दूसरे स्थान पर फिल्म 'सूराराई पोट्टरु' रही, ये तामिल भाषा की फिल्म थी, रीजनल भाषाओं वाली फिल्मों में ये फिल्म एकलौती टॉप 5 की लिस्ट में शामिल थी।

Dil Bechara
अगर टॉप 5 लिस्ट की बात करें तो सबसे पहले नंबर पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) रही है,इस फिल्म को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया।

Related News