टेलीविजन पर अभिनेत्रियां किसी भी मामले में बॉलीवुड सितारों से पीछे नहीं हैं। स्टाइल से लेकर शानदार एक्टिंग तक इन अभिनेत्रियों ने दर्शकों के जेहन में भी अपनी छाप छोड़ी है. इन्हीं में से एक स्टार इस समय चर्चा में है, जिसका नाम है दिशा परमार। दिशा सचमुच अपनी खूबसूरती से फैंस को आहत करती हैं, वहीं दूसरी ओर उनका फैशन स्टाइल भी चरम पर है.

एक्ट्रेस ज्यादातर समय बेहद सिंपल पैटर्न में आउटफिट पहनती हैं, लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस इतना ऊंचा होता है कि दिशा हर तरह के आउटफिट में खूबसूरत और आकर्षक लगती हैं। ऐसा ही उनकी नई फोटो में देखा जा सकता है।

सुंदर लाल पोशाक

दिशा परमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए लुक में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो में दिशा का लुक काफी मनमोहक है। उन्होंने प्लेन बेस पैटर्न का कुर्ता और मैचिंग पैंट पहना हुआ था। तो दिशा ने इस रेड ड्रेस पर बनारसी दुपट्टा कैरी किया, जो उन्हें स्टाइलिश लुक दे रहा है. परफेक्ट लुक पाने के लिए दिशा को गोल्डन कलर के फ्लैट्स के साथ मैच किया गया था।

गहने आकर्षक थे

एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल ज्वैलरी पहनी थी। इनमें लाल कंगन, गले में मंगलसूत्र और कानों में सोने के झुमके शामिल थे। उन्होंने माथे पर कुमकुम और लाल रंग की टिकली भी पहनी थी। मिनिमल मेकअप के साथ-साथ स्ट्रेट हेयरस्टाइल ने उन्हें शानदार लुक दिया।

येलो ड्रेस में मैक्सिमम लुक

दिशा ने पहले ही अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया था। कुछ दिनों पहले उन्होंने पीले रंग की ड्रेस में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फैंस ने उनके लुक पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर दी।

​फ्लोरल प्रिंट दुपट्टा

दिशा ने जो ड्रेस पहनी थी उसमें एंब्रॉयडरी वाला कुर्ता था। उन्होंने गोल्ड शरारा पहना था और उस पर फ्लोरल प्रिंट पैटर्न वाला दुपट्टा कैरी किया था। दुपट्टे के बॉर्डर पर स्कैलप डिजाइन नजर आ रहा है। तो उन्होंने इस ड्रेस पर भी फ्लैट फुटवियर पहन रखे थे।

​सुंदर व मनमोहक लुक

दिशा ने आपके लुक को बड़े आकार के झुमके, अंगूठियां और घड़ियों जैसे एक्सेसरीज के साथ मैच किया। लाइट टोन मेकअप में भी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सेंटर पार्टेड हेयरस्टाइल ने उन्हें परफेक्ट लुक दिया है।

Related News