एक्ट्रेस नायरा बनर्जी ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग की बल्कि बोल्ड अदाओं का लोगों पर खूब जादू भी किया है. आए दिन उनका ये सिजलिंग लुक फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी अपनी बेहतरीन अदाकारी की वजह से घर-घर में मशहूर हो गई हैं. उन्होंने हमेशा पर्दे पर किरदारों को बहुत ही खूबसूरती से निभाया है। हालांकि एक्ट्रेस अपने शोज के अलावा अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रही हैं. नायरा असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं।

नायरा बनर्जी ने करवाया अपने बेडरूम का फोटोशूट


नायरा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है। वहीं फैन्स उन्हें लाइफ में भी जानने के लिए सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़ रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं. आए दिन वह पर्सनल लाइफ और फोटोशूट से लेकर अपने प्रोजेक्ट्स की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब फिर से नायरा की हरकतों ने सबके दिलों की धड़कन बढ़ा दी है.

बेहद हॉट लग रही हैं नायरा


नायरा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेड पर बेहद रोमांटिक अवतार में नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट के दौरान नायरा ने ब्लैक कलर का नाइट सूट पहना हुआ है।

अपने लुक को पूरा करने के लिए नायरा ने यहां नो-मेकअप लुक रखा है और अपने बालों को खुला छोड़ रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं.


नायरा बनर्जी का बोल्ड लुक
नायरा ने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए वन टू वन सिजलिंग पोज दिए हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रोमांटिक लग रहा है.' अब उनके इस लुक को फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं सेलिब्रिटीज ने भी फायर इमोजी बनाते हुए कमेंट्स में उन्हें हॉट बताया है.

इस शो में नजर आ रही हैं नायरा


गौरतलब है कि नायरा इन दिनों टीवी शो 'पिशाचिनी' में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. इस शो में वह एक वैम्पायर के नेगेटिव रोल में नजर आ रही हैं. हालांकि दर्शक नायरा के किरदार को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस ने इस रोल को भी बेहद खूबसूरती से निभाया है. शो में एक्ट्रेस के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

Related News