टीवी जगत से एक अच्छी खबर आई है. टीवी का जाना माना सीरियल कुमकुम भाग्य की फेमस एक्ट्रेस पूजा बनर्जी मां बन गई हैं. पूजा बनर्जी के घर बेटी ने जन्म लिया है। खबर ने पूजा बनर्जी के फैंस का दिन बना दिया है। पूजा और उनके पति संदीप सेजवाल के घर नन्ही परी आई है। दोनों अपनी जिंदगी में इस नए मेहमान को पाकर काफी खुश हैं। शनिवार की सुबह दंपति ने अपनी बेटी का स्वागत किया।

एक इंटरव्यू में पूजा के भाई नील बनर्जी ने बताया कि हम इस समय नागपुर में हैं। हम सभी अपने परिवार में एक नए सदस्य के शामिल होने से बहुत खुश हैं। परिवार का हर सदस्य जश्न के मूड में है। नवजात के पिता और दादी पूजा के साथ अस्पताल में हैं। हम बच्चे को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। हम जल्द ही उससे मिलेंगे।

मां बनने के बाद पूजा जल्द ही दिल्ली आएंगी। अपने एक इंटरव्यू में पूजा ने बताया था- हमने सोचा है कि बच्चा होने के बाद हम दिल्ली जाएंगे। परिवार के साथ वहीं रहेंगे। हर कोई बच्चे पर प्यार बरसाएगा। मैं एक एकल परिवार में पला-बढ़ा हूं। तो यह मेरे लिए बहुत ही रोमांचक होगा। मेरी सास-ससुर से लेकर सास-बहू तक सब बच्चे की देखभाल करेंगे। बता दें कि पूजा टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

Related News