ये जवानी है दीवानी' के निर्देशक अयान मुखर्जी ने रविवार को जल्द ही शादीशुदा जोड़े रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' का एक नया पोस्टर साझा किया। उन्होंने पोस्टर के साथ भावपूर्ण गीत 'केसरिया' की एक झलक भी साझा की। फिल्म की संपत्ति को साझा करने के लिए निर्देशक ने अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। फिल्म के शीर्षक का सार समझाते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "'लव इज द लाइट!' भाग एक: शिव वह है जिसे अब ब्रह्मास्त्र का पहला अध्याय कहा जाता है।

लेकिन सबसे लंबे समय तक, यह हुआ करता था। भाग एक: प्रेम। क्योंकि इसके मूल में, ब्रह्मास्त्र प्रेम की ऊर्जा के बारे में है।

डायरेक्टर ने कैप्शन में आगे लिखा, "द टाइम फील राइट फॉर इट शिव और ईशा। रणबीर और आलिया। लव - द ग्रेटेस्ट एस्ट्रा। पोस्टर में आलिया और रणबीर एक अंतरंग क्षण साझा करते हुए दिखाई दे रहे हैं, उनकी आंखें बंद हैं और उनके उपांगों पर चोट के निशान हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम द्वारा निर्मित फिल्म फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में उतरेगी।

Related News