बॉलीवुड के कपूर खानदान बहुत बड़ा हैं। इस खानदार का हर शख्स बॉलीवुड से जुड़ा है लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो इस फिल्मी दुनिया से दूर हैं। हम बात कर रहें है नीतू कपूर और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर की। ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे, 30 अप्रैल को उनका निधन हो गया।

हाथ में इस जगह तिल होना आपके लिए शुभ है या अशुभ, जरूर जानिए


लेकिन बात करे बेटी रिद्धिमा कपूर जो फिल्मी दुनिया से बहुत दूर हैं,रिद्धिमा नीतू- ऋषि की बड़ी बेटी हैं । कपूर खानदान की और भी दो बेटियां जो बॉलीवुड में सुपरहिट है वो हैं करीना कपूर और करिश्मा कपूर। वहीं दूसरी तरफ रिद्धिमा कपूर बॉलीवुड से उतनी ही दूर हैं। करीना और रिद्धिमा के बीच 6 दिन का फासला है ।

जाते जाते बेटा रणबीर के सर बहुत बड़ी जिम्मेदारी छोड़ गए है ऋषि कपूर, देखे तस्वीरें

रिद्धिमा को बचपन से ही एक्टिंग में कोई खास दिलचस्पी नहीं थी। वो सिंगिंग, फैशन और डिजाइनिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं। आज रिद्धिमा का फैशन इंडस्ट्री में खूब नाम हैं । रिद्धिमा फैशन डिजाइनिंग के साथ साथ फेमस ज्वैलर डिजाइनर भी हैं, रिद्धिमा भले ही बॉलीवुड में न हो लेकिन बॉलीवुड पार्टियों में खूब छाई रहती हैं अक्सर उन्हें सेलेब्स के फंक्शन में देखा जाता है। इतना ही नहीं रिद्धिमा कई फैशन मैगजीन के कवर पेज पर अपनी मां के साथ भी नजर आई है । वो अकेले ही करोड़ों की मालकिन हैं ।

Related News