हालांकि कोरोना वायरस का प्रकोप थम गया है, लेकिन यह पूरा नहीं हुआ है। इसीलिए स्वास्थ्य विशेषज्ञ और डॉक्टर इस दौरान सुरक्षित रहने के लिए फेस मास्क पहनने की सलाह देते हैं। लेकिन आपको क्या लगता है, बाजार में उपलब्ध इस मास्क की अधिकतम कीमत क्या होगी। 10 रुपये, 50 रुपये, 200 रुपये या 500 रुपये। आपने इससे महंगा मास्क खरीदने के बारे में सोचा होगा। लेकिन बॉलीवुड हस्तियों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले मास्क की कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने मास्क पहना था। जो काले रंग का था। इस मास्क की कीमत हर जगह चर्चा में है। दरअसल, दीपिका पादुकोण एक पार्टी में पहुंची। जहां उन्होंने काले चोली के साथ ब्लैक पैंटन और ब्लैक मास्क पहना था। अब आप सोच रहे होंगे, इसमें खास क्या है। तो आपको बता दें कि, दीपिका पादुकोण ने जो काला मास्क पहना था उसकी कीमत 1 या 2 हजार नहीं बल्कि पूरे 25 हजार रुपये है। यह मास्क अपनी कीमत की वजह से चर्चा में है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने लुई यूटन मास्क पहना है। और यह कंपनी महंगी और मूल्यवान चीजें बनाने के लिए जानी जाती है। कंपनी का दावा है कि अगर आप दिन भर इस मास्क का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको कोई असुविधा महसूस नहीं होगी। इसका मतलब है कि आप पूरे दिन इस मास्क को पहन सकते हैं।

अब जब दीपिका ने हाल ही में इस मास्क को पहना है, तो यह मुखौटा चारों ओर चर्चा में है। लेकिन एक मुखौटा की कीमत इतनी अधिक है कि कोई भी सामान्य नागरिक इसे खरीदने से पहले हजार बार सोचेगा। यह कहना गलत नहीं है कि यह केवल कुलीन वर्ग के लिए है।

Related News