दीपिका पादुकोण ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत काफी पहले कर दी थी, लेकिन वो साल 2004 में लिरिल साबुन के विज्ञापन से सुर्खियों में आईं. वहीं, दीपिका अपनी ग्लोइंग स्किन और मनचाहा फिगर पाने के लिए कड़ी मेहनत, सख्त आहार और अनुशासित जीवन जीती हैं. वो एक फिटनेस फ्रीक बॉलीवुड एक्ट्रस हैं जिन्होंने सख्त डाइट और व्यायाम के साथ फिट और स्लिम फिगर पाने में कामयाबी हासिल की है.

डाइट प्लान की बात करे तो दोपहर में 2 चपाती, ग्रिल्ड फिश और ताज़ी सब्जियों को शामिल करती हैं. शाम के नाश्ते के लिए दीपिका नट्स और फिल्टर कॉफी लेना पसंद करती हैं. रात का खाना हल्का रखने के लिए सलाद, सूप, सब्जी खाती हैं. साथ ही दीपिका अपने खाने में ताजे मौसमी फल और नारियल पानी को जरूर शामिल करती हैं. वो नॉनवेज से परहेज करती हैं. वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका को डार्क चॉकलेट बेहद पसंद है. वो रात को इसे खाना पसंद करती हैं.


दीपिका का फिटनेस फॉर्मूला कार्डियो, वेट ट्रेनिंग, डांस और योगा एक्सरसाइज का मिश्रण है. वो एक फिटनेस फ्रीक लड़की हैं, जिन्होंने खेल, योग, जिम, नियंत्रित आहार और अनुशासन जीवन के माध्यम से अपने टोंड और स्पोर्टी शरीर को बनाया है. दीपिका सुबह छह बजे उठकर योगासन और स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करती हैं और उसके बाद आधा घंटा टहलती हैं.

Related News