साउथ स्टार विजय देवरकोंडा, जो वर्तमान में लिगर पर अपनी आगामी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं, ने बहिष्कार की प्रवृत्ति पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा है, "लोग इस फिल्म को बॉयकॉट कर रहे हैं मैं किसी से डरता नहीं, हम किसी से डरते नहीं" (लोग इस फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं, मैं मैं किसी से नहीं डरता। हमें कोई डर नहीं है)

अभिनेता ने आगे कारण बताते हुए कहा, "हमने इस फिल्म को बनाने के लिए दिन-रात मेहनत की है, जब आप सही हों तो आपको किसी की सुनने की जरूरत नहीं है। उनके अनुसार, वे सभी इस देश के हैं और वे जानते हैं कि वे अपने लोगों और देश के लिए कितना कुछ करते हैं। विजय ने यह भी कहा कि वह उस बैच से नहीं हैं जो कंप्यूटर के सामने बैठकर ट्वीट करता है।

बॉयकॉट ट्रेंड के बीच पहले विजय ने एक गुप्त ट्वीट साझा किया, जिसमें लिखा था, "मनम सही उन्नापुडु। मन धर्मम मनम चेसिनापुडु। इववादी माता विनेधे लेदु। कोटलादुधाम। (जब हम धर्म के अनुसार कर रहे हैं, तो दूसरों की परवाह करने की कोई आवश्यकता नहीं है, हम करेंगे जवाबी हमला।)"

इससे पहले अभिनेता ने बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड पर भी खोला और कहा, "तीन साल पहले, 2019 में हमने यह फिल्म शुरू की थी। उस समय, यह 'बॉलीवुड का बहिष्कार' नहीं था। यह सब लॉकडाउन में शुरू हुआ और हम थे उस समय तक शूटिंग शेड्यूल में आ चुका था। उस समय, हमें लगा कि हमारी फिल्म को पूरे भारत में ले जाने के लिए करण (जौहर) सर से बेहतर कोई विकल्प नहीं है।"

अभिनेता ने इस बारे में आगे बोलते हुए कहा, "मुझे नहीं पता कि उनका (ऑनलाइन ट्रोल्स) मुद्दा क्या है और वे क्या चाहते हैं। हम अपनी तरफ से सही हैं।" उन्होंने अलग-अलग सितारों और उनके अलग-अलग जन्मस्थानों का उदाहरण दिया जैसे कि उनका जन्म हुआ था। हैदराबाद में, चार्मे का जन्म पंजाब में हुआ था। उन्होंने कहा कि इस सिनेमा को बनाने के लिए उन्होंने तीन साल तक कड़ी मेहनत की है। "क्या हमें अपनी फिल्में रिलीज नहीं करनी चाहिए? क्या हमें घरों में बैठना चाहिए?"

Related News