टेलीविजन उद्योग में दिशा वकानी सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। उनका किरदार अपनी अनोखी आवाज के लिए मशहूर है। एक्ट्रेस ने काफी समय पहले एक्टिंग से ब्रेक लिया था और मैटरनिटी लीव पर चली गई थीं। तब से, उनके प्रशंसक उन्हें बहुत याद कर रहे हैं और चाहते हैं कि वह बेसब्री से शो में वापस आएं।बता दे की, दया बेन उर्फ ​​दिशा वकानी को शो में अपने किरदार दयाबेन की अजीबोगरीब आवाज की वजह से गले का कैंसर हो गया था। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिशा को उनकी आवाज के कारण कैंसर हुआ था, जिसे उन्होंने लोकप्रिय शो में अपने किरदार के लिए बनाया था।

जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी का कहना है कि हर बार कोई बेहूदा खबर फैलाने की जरूरत नहीं है। दिलीप जोशी ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि इसे प्रमोट करने की कोई जरूरत नहीं है. मैं बस इतना ही कहूंगा कि यह सब अफवाह है और इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। दिशा वकानी के फैंस को परेशान होने की जरूरत नहीं है।

बता दे की, दिशा के भाई मयूर वकानी, जो शो में सुंदर की भूमिका निभाते हैं, "ऐसे बहुत सारे आते हैं आते हैं इस में कोई सच्चा नहीं है (इस तरह की अफवाहें मीडिया में चक्कर लगाती रहती हैं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है)। वह स्वस्थ है और हार्दिक और इसमें से कुछ भी सच नहीं है। हर दिन हमें उनके बारे में निराधार अफवाहें सुनने को मिलती हैं लेकिन प्रशंसकों को इनमें से किसी पर भी विश्वास नहीं करना चाहिए।"

एक बार दिशा वकानी ने दयाबेन की अजीबोगरीब आवाज के कारण मिली समस्या के बारे में अपने दिल की बात कह दी थी। दिशा ने कहा कि हर बार एक ही आवाज को बनाए रखना बहुत कठिन था, मगर भगवान की कृपा है क्योंकि इसने कभी उनकी आवाज को नुकसान नहीं पहुंचाया और न ही गले की कोई समस्या पैदा की।

Related News