वरुण धवन के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि उनकी अगली फिल्म 'सुई धागा' का ट्रेलर बहुत जल्दी रिलीज़ होने वाला है। इस फिल्म में वरुण धवन के साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में है और यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लॉन्च की गई 'मेक इन इंडिया' स्कीम पर आधारित है। वरुण और अनुष्का का सामान्य लुक और एक मजबूत विषय जो कि सरकारी पहल पर आधारित है, पहले से ही ऐसे कई कारण हैं जिसकी वजह से लोग इस फिल्म के लिए उत्सुक है।

फिल्म की यूनिट ने हाल ही में शूटिंग खत्म की है और अब निर्माता जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ करने की तैयारी कर रहे है। फैंस के साथ माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बात कर हुए इस बारे में जानकारी दी की फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज़ किया जायेगा।

जब एक फैन ने वरुण से ट्रेलर रिलीज़ की तारीख के बारे में खुलासा करने के लिए कहा तो वरुण ने कहा कि इस फिल्म का ट्रेलर अगले महीने रिलीज़ होगा। हालाँकि वरुण ने इस रिलीज़ की तारीख नहीं बताई लेकिन इस बात की पुष्टि की थी कि यह अगले महीने में रिलीज़ होगा। इतना ही नहीं बल्कि वरुण ने यह भी कहा कि ट्रेलर रिलीज़ से पहले अगले महीने के पहले हफ्ते में इस फिल्म का उनका फर्स्ट लुक जारी किया जाएगा।

बता दें कि वरुण और अनुष्का दोनों ही फिल्म को लेकर काफी मेहनत कर रहे है। इस फिल्म के लिए अपने लुक की तैयारी करने के लिए वरुण कई बार स्थानीय नाई की दूकान पर भी देखे गए है। फिल्म के सेट से दोनों ही स्टार्स के कई तस्वीर लीक हो चुके है जिसमें अनुष्का शर्मा किसी गांव की महिला की तरह लग रही है वहीं वरुण फिल्म में मौजी नाम के एक टेलर का किरदार निभा रहे है। बता दें कि शरत कटारिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी।

Related News