बॉलीवुड स्टार्स हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों ही अपने रिलेशन को लेकस चर्चा का विषय बने हुए है हालांकि उनकी सगाई हो गई है। इसके साथ ही बॉलीवुड का एक और कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में बने हुए है।

दोनों ही स्टार्स की फोटो काफी समय से लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में अब एक बार फिर से आलिया और रणबीर की एक फोटो सामने आई है जिसे उनके फैंस द्वारा काफी पसंद कर रहे हैं।

इस फोटो को किसी और ने नहीं बल्कि खुद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। शेयर की गई इस फोटो में आलिया रणबीर की तरह बेहद रोमांटिक अंदाज में देखते हुए नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ रणबीर बहुत ही क्यूट लग रहे है। उनकी ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है और उनके फैंस को बहुत अच्छी लग रही है।

बता दे कि शेयर की गई फोटो में आलिया और रणबीर के अलावा ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी भी नजर आ रहे है। आलिया और रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में हो रही है।

आलिया और रणबीर के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

Related News