आखिरी बार विजय वर्मा को डार्लिंग्स में देखा गया था, यह फिल्म अपमानजनक पति के बारे में है, जिसकी पत्नी उसी तरह उससे बदला लेती है, मगर यह दर्शकों के साथ अच्छा नहीं हुआ और उन्होंने बहिष्कार नामक एक प्रवृत्ति शुरू की, आलिया भट्ट।

बता दे की, बॉयकॉट ट्रेंड के बारे में बोलते हुए, अभिनेता विजय वर्मा ने कहा, "यह आपको डरा सकता है। यह अभी थोड़ा अधिक हो गया है। मुझे लगता है कि आपने 10 साल पहले जो कुछ कहा था वह आपत्तिजनक हो सकता था, और कुछ लोगों को उठाया उनकी भौहें। मुझे लगता है कि आपको कुछ इस तरह से रद्द नहीं किया जा सकता है। मैं राजस्थान के एक घर में जाता हूं और वहां तेंदुआ है और प्रदर्शन पर बाघ की खाल। जब वह घर बनाया गया था, तो मृत जानवरों की खाल का प्रदर्शन पर होना बहुत सामान्य था ... अब हम समझ गए हैं कि यह वन्यजीवों और जानवरों के लिए कितना खतरनाक और क्रूर है।

यदि उन्होंने खुद को शिक्षित नहीं किया है और वर्तमान समय के साथ तालमेल नहीं बिठा रहे हैं, तो क्या हम उनके लिए इतने बुरे हो जाते हैं कि वे असभ्य तरीके से रद्द हो जाते हैं? ये ऐसे विचार हैं जिनके बारे में मैं सोचता रहता हूं। मगर समय और रुझान इतनी तेज़ी से बदल रहे हैं। एक कॉमेडियन जिसने 10 साल पहले कुछ कहा होगा, क्या वह लाइनें वापस आ सकती हैं जो उसे अभी सताएं।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, डार्लिंग्स के बारे में बात करते हुए, दोबारा विजय वर्मा के अलावा, डार्लिंग्स में आलिया भट्ट और शेफाली शाह के साथ अभिनय किया, जो 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। घरेलू दुर्व्यवहार से निपटती है और कैसे एक महिला और उसकी मां पूर्व के अपमानजनक पति के खिलाफ बदला लेती है।

Related News