अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर हर समय हमें कपल गोल्स देते रहते हैं और उन्हें कई बार एक साथ स्पॉट किया जाता है। मलाइका 48 साल की हैं जबकि अर्जुन 36 साल के हैं। हाल ही में मसाला डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन ने उनके बीच 12 साल की उम्र के अंतर के कारण ट्रोल होने की बात कही। उन्होंने कहा कि मलाइका और वह 90% कमेंट्स को देखते तक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ट्रोलिंग को इतना महत्व नहीं दिया जा सकता, क्योंकि 'यह सब फर्जी है'।


उन्होंने आगे कहा कि जो लोग ट्रोल करेंगे वे उनके साथ 'सेल्फ़ी लेने के लिए मर रहे होंगे' जब वे उनसे मिलेंगे तो कोई उनके ट्रोलिंग की कहानी पर विश्वास नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा“मैं अपने निजी जीवन में जो करता हूं वह मेरा विशेषाधिकार है। मेरे काम को पहचाना जा रहा है, बाकी सब सिर्फ बकवास है। ” उन्होंने यह भी कहा कि किसी की इतनी परवाह नहीं की जा सकती कि किसकी उम्र कितनी है? इसलिए मलाइका और वह बस जियो और जीने दो की भावना सेआगे बढ़ते हैं।

अर्जुन और मलाइका अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन हैं। अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के बारे में बात करते हुए, अर्जुन ने कहा कि उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए ऐसा किया कि कल, वे खबरों से और लोगों द्वारा अटकलों और कुछ बकवास लिखने से बचें।

Related News