अभिनेता अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 13 इन दिनों टेलीविजन जगत पर छाया हुआ है। शो में हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन के साथ अपने फैन मोमेंट को एन्जॉय करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. कोई गेम खेलने के साथ-साथ अपनी जिंदगी के हर पहलू को अमिताभ बच्चन के साथ शेयर करता है तो कोई बिग बी के साथ मस्ती करता नजर आ रहा है. अब शो में एक कंटेस्टेंट नए प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन के साथ फ्लर्ट करता नजर आ रहा है.

उसी शो के नए प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन को शो प्रतियोगी नम्रता शाह के साथ चाय पर जाने के लिए शो को कुछ समय के लिए बंद करने के बारे में निर्माताओं से बात करते हुए भी दिखाया गया है। प्रोमो वीडियो में आप अमिताभ बच्चन को कंटेस्टेंट नम्रता शाह की तारीफ करते हुए देख सकते हैं. अमिताभ कहते हैं: आप बहुत खूबसूरत दिखती हैं और आपने गले में जो पहना है वह बहुत खूबसूरत नहीं है।

फिर, प्रतियोगी अमिताभ बच्चन के साथ फ़्लर्ट करता है और कहता है, "सर, क्या मैं आपको अमित जी कह सकता हूँ?" अमिताभ कहते हैं, ''आप मुझे अमित कह सकते हैं.'' तब अमिताभ बच्चन मजाकिया अंदाज में बोलते हैं- प्रोड्यूसर जी, ये प्रोग्राम बंद कर दीजिए, मुझे नम्रता जी के साथ चाय पर जाना है. इसी शो के एक अन्य प्रोमो वीडियो में नम्रता कलंक को फिल्म के गाने घर मोरे परदेसिया पर डांस करते हुए दिखाया गया है। नम्रता का डांस देखकर अमिताभ बच्चन उनसे कहते हैं कि इतनी बार घूमने के बाद भी उन्हें चक्कर नहीं आते।

Related News