तमिल अभिनेता अजित, वलीमाई की शूटिंग खत्म करने के बाद, बाइकिंग ट्रिप पर हैं। अपने रोड ट्रिप से अभिनेता की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने भी अजित की तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की जिसमें वह एक बाइक पर और भारतीय सेना के सैनिकों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

उन्हें अपने जुनून को जीने और अपने हर सपने को साकार करने से कोई नहीं रोक सकता। सार्वभौमिक रूप से प्रिय। #AjithKumar” कपूर ने ट्विटर पर लिखा। बोनी कपूर की वलीमाई अजित के साथ उनका दूसरा सहयोग है। इससे पहले, दोनों ने नेरकोंडा परवई के लिए सहयोग किया था, जो हिंदी हिट पिंक की रीमेक है।

अजित की कई अन्य तस्वीरें उन्हें उत्तरी भारत के कई स्थानों पर यात्रा करते हुए दिखाती हैं। उन्होंने अमृतस्टार के वाघा बॉर्डर का दौरा किया है और वह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी रुके थे। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ये पॉपुलर स्टार BMW R 1200 GS स्पोर्ट्स बाइक पर सवार रहे हैं।

अपने शुरुआती दिनों में, ऐसा लगता था कि अजित को एक अभिनेता होने की तुलना में एक रेसकार ड्राइवर होने का अधिक जुनून था। उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की ताकि वह एक पेशेवर कार रेसर बनने के लिए अपने प्रशिक्षण का समर्थन कर सकें। 1993 में अमरावती के साथ मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत करने के बाद भी, उन्होंने ऑटो रेसिंग में अपनी रुचि को जारी रखा

हालांकि, अजीत को पीठ में गंभीर चोट लगने के बाद, उन्होंने और फिल्में करना शुरू कर दिया। उन्होंने मुंबई, चेन्नई और दिल्ली में सर्किट में भाग लिया है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय दौड़ में भी हिस्सा लिया है। अभिनेता ने अन्य प्रतिष्ठित चैंपियनशिप के बीच 2003 फॉर्मूला एशिया बीएमडब्ल्यू चैंपियनशिप, 2010 फॉर्मूला 2 चैंपियनशिप में भाग लिया है।

अजित की वलीमाई 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिनेता एक बार फिर एच विनोथ और बोनी कपूर के साथ एक फिल्म के लिए सहयोग करेंगे, जिसे अस्थायी रूप से थाला 61 नाम दिया गया है।

Related News